बंशीधर भगत की इंदिरा ह्रदेश को लेकर अभद्र टिप्पणी, बोलीं जरूरत पड़ी तो मानहानि का दावा करूंगी

Share

देहरादून

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लग रहा है। अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बंशीधर भगत का कहना है की एक बुढ़िया से कौन संपर्क करेगा। उन्होंने यह टिप्पणी कांग्रेस विधायक और नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा ह्यिर्देश के इस बयान पर कि जिसमें उन्होंने कहा की भाजपा के कई विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं। जहां नेता प्रतिपक्ष ने दो रोज पहले यह बयान दिया था कि भाजपा के नाराज कई विधायक कांग्रेस के संपर्क में हैं।

आज मंगलवार को कुमाऊं में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एक नए रूप में ही नजर आए एक कार्यक्रम में उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कह दिया कि नेता प्रतिपक्ष कह रही है कि भाजपा के पांच विधायक उनके संपर्क में हैं। मैं कहना चाहता हूं कि बुढ़िया से संपर्क में क्यों आएंगे विधायक।

इस मामले में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि इस तरह की बात करने वालों को अपने दिमाग का परीक्षण करा लेना चाहिए। उनके पिता का देश के आंदोलन में क्या योगदान है यह नेहरू जी की किताब में समझा जा सकता है। अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले में मानहानि का मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा। अहम बात यह है कि भगत पहले भी यह कह चुके हैं कि बार बार मोदी के नाम पर वोट नहीं मिलने वाला। विधायकों को अपने दम पर काम के नाम पर वोट लेना होगा। भगत ने सरकारी नौकरियों के मामले में भी कांग्रेस के दिग्गज हरीश रावत पर भी इसी तरीके की टिप्पणी की।