सीएम तीरथ हुए कोरोना Positive बीजेपी के कई नेताओं की पेशानी पर पड़े बल

Share

देहरादून —उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है। रावत का आज से  चार दिवसीय दौरा भी रद्द हो गया है आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह सेमेत कई कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात करने वाले थे। इससे पहले शुक्रवार को तीरथ सिंह रावत ने राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से उनके आवास पर मुलाकात की थी।विगत दिनों मुख्यमंत्री जिन लोगों से भी मिले उनकी कोरोना जांच की जाएगी। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री ने रामनगर और देहरादून जिले में हुई कई कार्यक्रमों में भाग लिया था। इस दौरान उनके संपर्क में आए मंत्री, नेता और लोगों की भी कोरोना जांच की जाएगी। सभी से आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर भी गए थे।
वहीं शनिवार को मुख्यमंत्री हरिद्वार में थे। यहां उन्होंने गंगा पूजन करने के साथ ही कई संतों से मुलाकात भी की थी। शनिवार को मुख्यमंत्री ने हरिद्वार में 120 करोड़ की परियोजनाओं को लोकार्पण भी किया था।
पिछले दिनों उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह, केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, विधासभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल, सांसद नरेश बंसल और पूर्व मूख्यमंत्री विजय बहुगुणा समेत कई नेता मुख्यमंत्री सम्पर्क में आ चुके हैं।