सुशील चंद्रा होंगे अगले मुख्य निर्वाचन आयुक्त

Share

मुरादाबाद :: सुशील चंद्रा के मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनने की खबर सुनकर मुरादाबाद में खुशी की लहर दौड़ गई श्री सुशील चंद्रा के मुख्य निर्वाचन आयुक्त बनने की खबर मुरादाबाद ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश के लिए गौरव की बात है क्योंकि श्री सुशील चंद्रा जी उत्तर प्रदेश के चंदौसी जिला संभल के रहने वाले हैं।
आज मुरादाबाद का बच्चा बूढ़ा युवा सभी गौरव का अनुभव कर रहे हैं क्योंकि श्री सुशील चंद्रा जी की ससुराल मुरादाबाद के प्रतिष्ठित गोयल परिवार की है। गोयल परिवार के घर आज सुबह से ही शुभचिंतकों का मेला सा लगने लगा हजारों की संख्या में लोग शुभकामनाएं देने घर पर पहुंच रहे हैं।
“गोयल परिवार के मुखिया डॉ अरविंद कुमार गोयल जिन्होंने अपनी समाज सेवा से देश-दुनिया में मुरादाबाद को अलग पहचान दिलाई है जिन्हें देश के करोड़ों युवा अपना रोल मॉडल मानते हैं जो अनाथो के नाथ , गरीबों के मसीहा बेसहाराओ के सहारा है जिन्होंने बूढ़े माताओं , पिताओ व अनाथों की सेवा करना ही अपने जीवन का उद्देश्य बना लिया है। गरीबों की सेवा व दुआओं से श्री गोयल के हाथों में ऐसी चमत्कारिक शक्ति आ गई है जिससे इनके आशीर्वाद देने / छूने मात्र से ही असाध्य रोग ठीक हो जाते हैं। बड़े-बड़े उद्योगपति , राजनेता , फिल्म स्टार इनसे चुपचाप आशीर्वाद लेने इनके घर आते देखे गए हैं।”
उनसे जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इन शुभकामनाओं और आशीर्वाद के असली हकदार हम नहीं श्री सुशील चंद्रा जी हैं आज इनकी वजह से मैं मेरा गोयल परिवार व समस्त मुरादाबाद व प्रदेश वासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। मैं गोयल परिवार की तरफ से सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद देता हूं।
यह परिणाम श्री सुशील चंद्रा जी के सरल स्वभाव , मृदुभाषी अपने कार्य के प्रति कर्तव्य निष्ठा , मेहनत , लगन , इमानदारी व निष्पक्षता का है।
हमारी ईश्वर से प्रार्थना है कि वह अपने मेहनत लगन इमानदारी व निष्पक्षता से अपने नए दायित्व का निर्वाह करें और नित नये आयाम छूते रहे।
इसके अलावा भी इनके परिवार में इनके बड़े बहनोई सेंट्रल एक्साइज में कलेक्ट्रेट के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। डॉक्टर गोयल के ससुर जज थे व उनके दामाद आज भी भारतीय सेना में कर्नल के पद पर रहकर वर्तमान में देश की सेवा कर रहे हैं।