देहरादून में एक ही जगह से 24 घंटे में मिले 3 शव, एक ही परिवार के सभी; जांच में जुटी पुलिस

देहरादून बडोवाला के पास नाले में 24 घंटे के भीतर 3 लाशें मिलने से लोगों में दहशत है। बुधवार को पुलिस ने एक और महिला का शव बरामद किया है।

Share

राजधानी देहरादून के बडोवाला क्षेत्र में एक महिला समेत तीन शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस को एक ही जगह से 24 घंटे में तीन शव बरामद हुए। Bodies Recovered In Badowala जिसमें से एक महिला का और दो अन्य पहचाने जाने मुश्किल है। इसके साथ ही घटनास्थल से पुलिस को एक बैग बरामद हुआ है। जिसमें मुंबई लिखा हुआ है। बैग के अन्दर से पुलिस को कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी तथा बच्चों के कुछ नये व पुराने कपडे व अन्य सामान बरामद हुआ है। कोतवाली पटेलनगर से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार 25 जून की सायं थाना पटेलनगर के बडोवाला क्षेत्र में पैट्रोल पम्प से आगे सूखे नाले से 02 शव कूड़े में पड़े मिले। शवों को पुलिस ने कब्जे मे लिया। घटना के सम्बन्ध में देर सांय पता चलने और घटना स्थल के आस-पास जंगल होने के कारण जंगली जानवरों का खतरा होने के चलते एसएसपी देहरादून द्वारा घटना स्थल के आस-पास सर्च अभियान न चलाने और सुबह होते ही अलग-अलग टीमों को घटना स्थल व उसके आस-पास के जंगल में काम्बिंग/सर्च अभियान चलाने के निर्देश दिये गये।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि आज बडोवाला क्षेत्र से कूड़े के ढेर में महिला का शव मिला है। पुलिस आज मिले शव को कल मिले दोनों शवों की कड़ियों से जोड़ते हुए आशंका जता रही है कि तीनों शव मां और बच्चों के हो सकते हैं। हालांकि, शाम तक पुलिस ने साफ किया कि बुधवार को जिस महिला का शव मिला उसकी उम्र 20 से 22 साल है और अन्य दो शव सभी एक ही परिवार के हैं। पुलिस का कहना है कि शहर देहात में कहीं ऐसे परिवार की गुमशुदगी अभी तक दर्ज नहीं पाई गई है। आस-पास के जिलों सहारनपुर और मुजफ्फरनगर में भी ऐसी किसी गुमशुदगी के संबंध में जानकारी नहीं मिली है। बिजनौर में एक-दो क्षेत्रों में महिला और उसकी बच्ची की गुमशुदगी दर्ज होने की जानकारी मिली है। जांच जारी है। वहीं, बुधवार को घटना स्थल के आस-पास सर्च अभियान के दौरान पुलिस टीम को एक बैग बरामद हुआ, जिसमें मुंबई हुआ है। बैग के अंदर से पुलिस को कुछ आर्टिफिशियल ज्वेलरी और बच्चों के कुछ नए और पुराने कपड़े व अन्य सामान बरामद हुआ है। जिसके संबंध में पुलिस द्वारा मुंबई पुलिस से संपर्क स्थापित करते हुए सभी संभावित पहलुओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।