कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के जुलूस में उतपात मचाने वाले 5 ‘पत्थरबाज’ गिरफ्तार

काजी निजामुद्दीन के जीत की खुशी में निकाले गए विजय जुलूस के दौरान उपद्रव फैलाने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Share

कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के निकाले गए विजय जुलूस में उपद्रव करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। MLA Qazi Nizamuddin Victory Procession Violence वहीं, पुलिस की ओर से इस मामले में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। बता दें कि मंगलौर विधानसभा के उपचुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के समर्थकों ने जीत की खुशी में मंगलौर में बिना अनुमति विजय जुलूस निकाला था। विजय जुलूस निकालने के दौरान जुलूस में शामिल कुछ उपद्रवियों ने दूसरी पार्टी के समर्थकों के मकानों पर पत्थर बरसा दिए। इसके साथ ही उपद्रवियों ने पुलिस के साथ भी अभ्रद्र व्यवहार किया।

इस मामले में पुलिस ने संगीता, एसआई नवीन नेगी और नौशाद की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने घटना में शामिल सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और क्षेत्र में दोबारा से अमन चैन/शांति व सौहार्द बनाए रखने के सख्त निर्देश दिए। जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने आरोपियों की पहचान के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हुई विडियो और मैनुअल तरीके से उपद्रव में शामिल लोगों की पहचान की। जिसके तहत पुलिस ने पांच आरोपियों जुऐब पुत्र इरफान, शुऐब पुत्र अबरार, दिलनवाज पुत्र इरफान निवासी मोहल्ला मिर्दगान, मंगलौर, साकिब पुत्र कामिल, सनाउल्लाह पुत्र शमशाद निवासी सराय अजीज, मंगलौर को गिरफ्तार किया है।