अखिलेश यादव परिवार संग पहूंचे उत्तराखंड, केदारनाथ धाम के करेंगे दर्शन

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी पत्नी लोकसभा सांसद डिंपल यादव और बच्चों के साथ अपने निजी दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। वह बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं।

Share

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadav Uttarakhand Vist अपनी पत्नी लोकसभा सांसद डिंपल यादव और बच्चों के साथ सोमवार सायं 4:30 बजे अपने निजी दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। देहरादून एयरपोर्ट पर लगभग 4:30 बजे इंडिगो की फ्लाइट से वह देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। उनके आने की सूचना पर दर्जनों समाजवादी कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर मौजूद रहे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। देहरादून एयरपोर्ट से वह ताज होटल शिवपुरी के लिए रवाना हुए। अखिलेश यादव अपनी पत्नी और बच्चों संग आज केदारनाथ दर्शन को रवाना होंगे।

एयरपोर्ट पर बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तराखंड में उनका संगठन अधिक मजबूत नहीं है। लेकिन इस पर कार्य किया जाएगा। अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने के बाद सैनिकों को पूरा सम्मान दिया जाएगा। उनकी सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि दो अग्निवीरों ने देश की सुरक्षा में अपना बलिदान दे दिया, लेकिन उन्हें बलिदानी का दर्जा नहीं दिया गया है। यह सोचनीय है। यह बात उत्तराखंड दौरे पर परिवार के साथ पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कही। देहरादून एयरपोर्ट पर उनके साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव अपने बच्चों समेत सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया आदि मौजूद रहे।