अल्मोड़ा: बीजेपी नेता पर नाबालिग से छेड़छाड़ के बाद गरमाया माहौल, कांग्रेस ने प्रदेशभर में किया प्रदर्शन

अल्मोड़ा जिले में सल्ट की 14 साल की बेटी को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर उतर गए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज प्रदेशभर में इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

Share

अल्मोड़ा में बीजेपी के नेता पर 14 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा है। इस मामलों को लेकर लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। Salt BJP leader rape allegation इसी के चलते बीजेपी ने आरोपी नेता को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित भी कर दिया है। इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने भी फेसबुक पर पोस्ट किया था। इस मामले में आरोपी नेता के खिलाफ राजस्व पुलिस मामला भी दर्ज कर चुकी है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है। इस मामले के लेकर ग्रामीणों ने मोलेखाल के ब्लॉक के बाहर सड़क जाम की और हर हाल में बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने की मांग उठाई। प्रदशनकारियों ने धामी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की।

इस दौरान नाबालिग के पिता ने कहा कि अगर उनकी बेटी के साथ गलत हरकत करने वाले की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह कुछ भी कदम उठाने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने प्रशासन से उनकी बेटी को न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना देकर राज्य सरकार के खिलाफ हमला बोला। गांधी पार्क में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के नेतृत्व में धरना दिया. इस दौरान धस्माना ने कहा राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। प्रदेश में महिलाओं दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ हिंसा के मामलों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। उससे साफ पता चलता है कि प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था को लेकर पूरी तरह से विफल साबित हो गई है।