भारी बारिश के बीच ‘इश्कबाज’ इंस्पेक्टर के खिलाफ कांग्रेसियों ने खोला मोर्चा, एफआईआर की मांग

विधायक तिलकराज बेहड़ के नेतृत्व में इश्कबाज एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर पंतनगर थाने के निलंबित थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। जिस पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ न्यायिक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Share

पंतनगर थाने के इश्कबाज इंस्पेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने बारिश के बीच एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। Rudrapur Inspector Audio Viral कार्यकर्ताओं ने किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ के नेतृत्व में एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर पंतनगर थाने के निलंबित थाना प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। जिस पर एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ न्यायिक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। गौरतलब है कि किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने कुछ दिन पहले प्रेस वार्ता कर पंतनगर के इंस्पेक्टर राजेंद्र डांगी पर आरोप लगाते हुए युवती संग अश्लील ऑडियो सार्वजनिक किया था। साथ ही मामले की शिकायत डीजीपी से की गई थी। जिसके बाद एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया था।

इसके बाद से कांग्रेस के किच्छा विधायक आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और आरोपी को देहरादून अटैच करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन मांग की अनदेखी को लेकर उन्होंने आज समर्थकों संग एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। विधायक तिलक राज बेहड़ ने बताया कि पंतनगर थाने के इंस्पेक्टर की युवती संग अश्लील ऑडियो सार्वजनिक हो जाने के बाद एसएसपी द्वारा आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ सस्पेंड की कार्रवाई से नाखु होकर आज समर्थकों के साथ एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि इश्कबाज इंस्पेक्टर के खिलाफ पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।वहीं, एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।