उत्तराखंड प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में B Praak देंगे लाइव परफॉर्मेंस, सभी मैचों में मिलेगी फ्री एंट्री

देहरादून में होने वाले उ‌द्घाटन समारोह और सभी मैचों में प्रवेश मुफ्त रहेगा। इसमें लोकप्रिय गायक और संगीतकार बी प्राक लाइव परफॉर्म करेंगे।

Share

उत्तराखंड प्रीमियर लीग का उ‌द्घाटन समारोह 15 सितंबर 2024 को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। Uttarakhand Premier League 2024 यहां संगीत, मनोरंजन और रोमांच का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा। देहरादून में होने वाले उ‌द्घाटन समारोह और सभी मैचों में प्रवेश मुफ्त रहेगा। आपको बता दें की उत्तराखंड प्रीमियर लीग (UPL) 2024 का आगाज 15 सितंबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम देहरादून में एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ होने जा रहा है। इसमें लोकप्रिय गायक और संगीतकार बी प्राक (Pratik Bachan) लाइव परफॉर्म करेंगे। संगीत प्रेमियों के लिए और भी खुशी की बात यह है कि उ‌द्घाटन समारोह और सभी यूपीएल मैचों में प्रवेश पूरी तरह से मुफ्त होगा। क्रिकेट प्रेमी PayTM Insider पर पंजीकरण कर उद्घाटन समारोह और मैचों में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित कर सकते हैं।

फैन्स नीचे दिए गए लिंक पर जाकर टिकट के लिए पंजीकरण कर सकते हैं https://insider.in/go/uttarakhand-premier-league-2024-25 CAU के सचिव महिम वर्मा ने इस भव्य कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि हमें खुशी है कि यूपीएल 2024 के उ‌द्घाटन समारोह में बी प्राक परफॉर्म करेंगे। यह इवेंट उत्तराखंड, विशेष रूप से देहरादून के लोगों के लिए बॉलीवुड म्यूजिक और धुआंधार क्रिकेट दोनों का एक साथ लुफ्त उठाने का बेहतरीन मौका है। उन्होंने कहा कि यूपीएल सिर्फ क्रिकेट नहीं है, बल्कि यह उत्तराखंड और खासकर के देहरादून के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन यादगार और अहसास बनने जा रहा है। उन्होंने बताया कि पूरी सीरीज में कुछ ना कुछ एंटरटेनमेंट और बॉलीवुड का तड़का लगता रहेगा, जो कि इस उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 को और अधिक मनोरंजन और रोमांच से भरपूर बना देगा।