हरिद्वार पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वीआईपी घाट पर बुआ की अस्थियों का किया विसर्जन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज हरिद्वार में अपनी दिवंगत बुआ की अस्थियों को वीआईपी घाट पर गंगा में विसर्जित किया।

Share

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार पहुंचे। BJP National President JP Nadda Uttarakhand Visit जहां उन्होंने वीआईपी घाट पर अपनी बुआ की अस्थियां विसर्जित की। जेपी नड्डा कल यानी मंगलवार की रात देहरादून पहुंचे थे। जहां से उन्होंने हरिद्वार जाकर आज सुबह अपनी दिवंगत बुआ की अस्थियों को वीआईपी घाट पर गंगा में विसर्जित किया। नड्डा ने कहा कि उन्हें अपने जीवन में बुआ से बहुत प्रेरणा मिली है, उन्हीं की प्रेरणा से आज मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं, आपको बता दें कि जेपी नड्डा मंलवार रात परिवार के अन्य लोगों के साथ शांतिकुंज पहुंचे थे। वहां रात में रुकने के बाद जेपी नड्डा बुधवार सुबह वीआईपी घाट पहुंचे और विधि विधान से अपनी बुआ की अस्थि विसर्जन का कार्य किया।

बता दें कि बीती 13 नवंबर को जेपी नड्डा की बुआ गंगा देवी का निधन हो गया। उनकी उम्र 105 वर्ष थी और हिमाचल प्रदेश की सबसे उम्रदराज महिलाओं में एक थी। उन्होंने कुल्लू स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली थी। नड्डा ने इस मौके पर राजनीतिक बयानबाजी से परहेज किया और मीडिया से बात करते हुए केवल अपनी बुआ के बारे में बात की। उनका कहना था कि उनकी बुआ का जीवन हमेशा ही सामाजिक कार्यों में बीता। उनकी बुआ से उन्हें काफी प्रेरणा मिली है और दुख की घड़ी में वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उन्हें ये दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।