भाजपा कार्यसमिति बैठक: मनोहर खट्टर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, हार को लेकर क्या कहा

उत्तराखंड के देहरादून में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हुई। इस दौरान मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष खासकर कांग्रेस पर निशाना साधा और लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तंज कसा।

Share

उत्तराखंड में भाजपा ने निकाय, पंचायत और केदारनाथ उपचुनाव में जीत का संकल्प लिया। BJP Working Committee Meeting भाजपा विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा ने तीसरी बार मोदी सरकार बनने और पांचों सीटों पर जीत के लिए जनता का धन्यवाद किया। इस दौरान मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष खासकर कांग्रेस पर निशाना साधा और लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर तंज कसा। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, “विपक्ष 99 अंक पाने वाले छात्र की तरह खुश हो रहा है…लेकिन उन्हें 543 में से 99 अंक मिले हैं, हालांकि मैं मानता हूं कि उन्हें (कांग्रेस को) एक बात का जश्न जरूर मनाना चाहिए और वो यह है कि कांग्रेस ने 2014 में सिर्फ 44 सीटें जीती थीं और 2019 में 52। विपक्ष को कम से कम 54 मिलना चाहिए। इस बार वे कम से कम एक मान्यता प्राप्त विपक्ष बन गए हैं।”

बदरीनाथ व मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में मिली हार को लेकर नेताओं ने कहा कि इन उपचुनाव में पार्टी ने न कुछ खोया न पाया। केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हमें एकजुटता दिखाकर विपक्ष के झूठ को एक-एक मतदाता तक पहुंचाना होगा। खट्टर ने कहा कि विपक्ष ने संविधान बदलने का झूठ फैलाया जिससे जनता भ्रमित हुई। अब सबको जनता तक सच को पहुंचाना होगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विपक्ष की सरकार में केवल योजनाएं बनती थीं, लेकिन हम जिनका शिलान्यास करते हैं, उनका लोकार्पण भी करते हैं। आह्वान किया कि अब हमें निकाय, पंचायत और केदारनाथ विस उपचुनाव में जाना है। प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने घर-घर तक सरकार की योजनाएं पहुंचाने का आह्वान भी किया। साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश भरा।