चंपावत से पिथौरागढ़ जा रही SSB के वाहन का हुआ ब्रेक फेल, 19 जवानों को आईं हल्की चोटें

लोहघाट में एसएसबी की बस घाट के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चालक की सूझबूझ से वाहन में सवार एसएसबी के 19 जवान बाल-बाल बच गए।

Share

लोहाघाट क्षेत्र में एसएसबी की बस घाट के पास ब्रेक फेल होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एसएसबी की बस चंपावत से पिथौरागढ की ओर जा रही थी। Champawat Road Accident चालक की सूझबूझ से वाहन में सवार एसएसबी के 19 जवान बाल-बाल बच गए। हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। वहीं, सूचना मिलने के बाद बाराकोट चौकी पुलिस और लोहाघाट 112 की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। मिली जानकारी के अनुसार, चंपावत से प्रशिक्षण के लिए जवानों को पिथौरागढ़ ले जा रही बस यूपी 26सी 0404 का घाट क्षेत्र में एक होटल के समीप ब्रेक फेल हो गया।

चालक विकास ने समझदारी का परिचय देकर वाहन को पहाड़ी से टकरा दियाष इससे वाहन सड़क पर पलट गया। वाहन में सवार एसएसबी सभी जवान कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकले। वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बाराकोट चौकी पुलिस और लोहाघाट 112 की टीम ने एसएसबी के 19 जवानों का हाल-चाल जाना। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अगर चालक ने सूझबूझ नहीं दिखाई होती, तो वाहन गहरी खाई में जा गिरता और एक बड़ी दुर्घटना हो जाती। उन्होंने बताया कि हादसे में 19 जवानों को हल्की चोटें आई हैं। वाहन को जेसीबी की मदद से सीधा कर दिया गया है। घटना स्थल पर पुलिस टीम के हेड कांस्टेबल ललित रावल, राजेंद्र सिंह बोहरा, सुरेंद्र कुमार और रमेश लाल ने मदद की।