सीएम योगी आदित्यनाथ के परिजनों को जान से मारने की धमकी, कांग्रेस नेता पर मुकदमा दर्ज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिवार वालों से फोन गाली गलौज करने के मामले में उत्तराखंड में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छोटे भाई सूबेदार मेजर शैलेंद्र बिष्ट समेत परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। Threat to CM Yogi family आरोप कांग्रेस नेता यमकेश्वर जिला पंचायत सदस्य पर लगा है। कोटद्वार पुलिस ने शैलेंद्र बिष्ट की तहरीर पर कांग्रेस नेता के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता/बीएनएस के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोटद्वार पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक के पंचूर गांव हाल निवासी कोटद्वार शैलेंद्र बिष्ट ने 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को तहरीर दी कि वह आर्मी में सेवारत हैं और वर्तमान में कोटद्वार में तैनात हैं। तहरीर में बताया कि यमकेश्वर विधानसभा के जिला पंचायत सदस्य कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने 16 जून को सोशल मीडिया पर उनके परिवार के खिलाफ एक पोस्ट शेयर की।

पोस्ट का विरोध करते हुए जब उन्होंने कांग्रेस नेता को फोन कर पोस्ट हटाने के लिए कहा तो कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने उनसे गाली गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया। इसके घटना के 25 दिन बाद फिर से कांग्रेस नेता क्रांति कपरुवाण ने फोन पर उसी पोस्ट को लेकर फिर से गाली गलौज की और परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। जिसकी शैलेंद्र बिष्ट ने रिकॉर्डिंग भी की है और पुलिस को सबूत के तौर पर उपलब्ध भी कराई है. शैलेंद्र बिष्ट ने अपनी तहरीर में ये भी कहा कि कांग्रेस नेता पहले भी नीलकंठ क्षेत्र में कई बार अन्य लोगों से अभद्र व्यवहार कर चुका है। कोटद्वार कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर की शिकायत पर भारतीय न्याय संहिता/बीएनएस के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने अतिशीघ्र मामले की विवेचना शुरू कर दी है।