मुख्यमंत्री धामी कल यहां तीन जनसभाएं करेंगे संबोधित, ये रहेगा पूरा कार्यक्रम

Share

Himachal Assembly Elections: हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी कमर कस चुकी है। उत्तराखंड के नेताओं को चुनाव की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। हिमाचल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्टार प्रचारक के तौर पर प्रचार करेंगे। पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों के नामों की सूची जारी की है, जिसमें उत्तराखंड से केवल धामी को ही स्टार प्रचारक बनाया गया है। सीएम धामी की हिमाचल प्रदेश चुनाव में एक ही दिन में तीन जनसभाएं हैं। जिसका कार्यक्रम तय हो गया है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 30 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रचार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सीएम धामी की चुनावी रैलियों को लेकर हिमाचल प्रदेश के इन तीनों विधानसभा सीटों में बड़ी उत्सुकता है। बताया जा रहा है कि सीएम धामी की पहली रैली चौपाल विधानसभा सीट पर होगी। इसके बाद वह दूसरी रैली पछाद विधानसभा सीट पर होगी। फिर तीसरी रैली पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र में होगी।

पदाधिकारियों की एक टीम पहले ही हिमाचल की करीब 19 विधानसभा सीटों पर मोर्चा संभाल रही है। जैसे-जैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ेगा, पार्टी पदाधिकारियों की टीमों को वहां भेजा जाएगा। कि 12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव हैं. हिमाचल प्रदेश के उत्तराखंड से सटे होने के कारण प्रदेश के नेताओं की वहां अच्छी खासी पहचान है। उत्तराखंड में इतिहास रचने के बाद अब बीजेपी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के करिश्मे को हिमाचल प्रदेश में दोहराना चाहती है। इस कारण उत्तराखंड के नेताओं की हिमाचल चुनाव प्रचार के लिए मांग बढ़ रही है।