दुष्यंत गौतम के बयान से कांग्रेस आग बबूला, कांग्रेसी बोले इससे इनकी मानसिकता पता चलती हैं

Share

Uttarakhand Poltics: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कांग्रेसियों को लेकर विवादित बयान दिया है। पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेसी मंदिरों में लड़कियां छेड़ने जाते हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का प्रयोग कांग्रेसी चाहते हैं, उससे हमें कोई दुख नहीं है, पर दुख उनकी विचारधारा से है। कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम के बयान को लेकर तीखा पलटवार किया।

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि दुष्यंत अपनी मानसिकता खो चुके हैं। वहीं, कांग्रेस ने भाजपा और आरएसएस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महिला विरोधी मानसिकता रही है। कांग्रेस ने दुष्यंत गौतम से देश और प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगने और उन पर कार्रवाई करने की मांग उठाई है। कांग्रेस नेत्रियों ने कहा कि इससे पहले भी पूर्व कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने भी हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। अंकिता हत्याकांड और अन्य ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेता इस तरह के बयान दे रहे हैं।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि दुष्यंत गौतम ने कांग्रेस के खिलाफ ऐसा आपत्तिजनक बयान बीते रोज दिया था, लेकिन भाजपा ने इस बयान को दबाने की कोशिश की। बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाते हुए सनातन धर्म विरोधी बताया और कहा कि कांग्रेस नेता मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेस में भारी आक्रोश है।वहीं, मामले में कांग्रेसी नेताओं ने देहरादून एसएसपी से मुलाकात की और बीजेपी प्रभारी दुष्यंत कुमार के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।