सतर्क! उत्तराखंड में पैर पसार रहा कोरोना, बीते 24 घंटे में 201 नए संक्रमित मरीज

Share

Corona Update: उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामले डरा रहे है। लगातार बढ़ते मामले स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रहे है। बीते 24 घंटे के भीतर राज्य में 201 कोरोना मामले सामने आए है। लगातार दूसरे दिन कोरोना ने दोहरा शतक लगाया है। एक हफ्ते के भीतर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार पार पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में किसी मरीज की मौत नहीं हुई है।

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में बीते 24 घंटे में 201 नए संक्रमित मरीज मिले है। 10 दिन पहले तक कोरोना के मरीजों की हाफ सेंचुरी भी पूरी नहीं हो पा रही थी और अब मरीज दोहरा शतक लगा रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा देहरादून में केस मिले है। प्रदेश में शुक्रवार को 16,062 लोगों का कोविड वैक्सीनेशन हुआ है।

जिलेवार आंकड़ों पर नजर डालें तो 24 घंटे में देहरादून में 117 कोरोना केस मिले हैं। वहीं, हरिद्वार में 12, नैनीताल में 37 कोरोना मरीज मिले हैं। अल्मोड़ा में 4, चमोली में 1, पौड़ी गढ़वाल में 2, पिथौरागढ़ में 3, टिहरी में 1, उधम सिंह नगर में 13 और उत्तरकाशी में 7 कोरोना मरीज मिले हैं। वहीं, बागेश्वर और रुद्रप्रयाग में आज कोई भी केस नहीं मिले हैं।