पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग कर ली गुपचुप में शादी, फिर सफाई में बोले- डेट कर रहे 

Share

Sushmita Sen Wedding Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के फैंस के लिए बड़ी खबर है। अपने पूर्व बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेक-अप के बाद ऐसी खबरें आईं कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ललित मोदी से शादी कर ली है, जिसकी खबर कुछ ही देर पहले आई। लेकिन कुछ ही मिनट बाद ललित मोदी ने एक और ट्वीट करके ये जानकारी दी कि हम बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ललित मोदी का वह ट्वीट जिससे उनकी शादी की चर्चा शुरू हुई थी

इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी। उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने लिखा, “क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं।” इसके साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

दूसरा ट्वीट करके ललित ने सफाई भी दी

हाल ही में सुष्मिता सेन शादी पर कमेंट कर सुर्खियों में आई थीं। सुष्मिता कई रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, लेकिन शादी के बंधन में अब तक नहीं बंधी थीं। शादी ना करने पर अब उन्होंने कहा है कि मैं 3 बार शादी करने के बेहद करीब थी पर भगवान ने मुझे बचा लिया। सुष्मिता की उम्र 47 साल हो चुकी है। सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को ढाई साल से डेट किया है। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की हैं। वहीं, रोहमन 30 साल के हैं।