ऋषिकेश कॉलेज कैंपस में लड़कियों की लड़ाई में जमकर चले लात घूंसे, वीडियो वायरल

श्री देव सुमन विश्वविद्यालय कैंपस में छात्रसंघ चुनाव की तैयारियों के बीच दावेदारों की समर्थक छात्राओं के दो गुटों में कहा-सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि छात्राओं के दोनों गुट आपस में भिड़ गए और जमकर लात घूंसे चले।

Share

श्री देव सुमन विश्वविद्यालय कैंपस में लड़कियों के बीच मारपीट हुई है। मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। Rishikesh student union election Viral Video मारपीट किस वजह से हुई है, इसका अभी तक पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर दो पक्षों की लड़कियों के बीच यह मारपीट हुई है। इस मारपीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर की जा रही हैं। बता दें आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर अभी से श्री देव सुमन विश्वविद्यालय कैंपस में सर गर्मियां तेज दिखाई दे रही हैं। दो दिन से भले ही शहर में बारिश हो रही है। इस बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से राहत मिली है, लेकिन चुनावी गर्मी का दौर श्री देव सुमन विश्वविद्यालय कैंपस में खुलकर देखा जा रहा है।

श्री देव सुमन विश्वविद्यालय कैंपस में दो पक्षों की लड़कियां आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गई। हालात ऐसे हो गए कि दोनों पक्षों के बीच की लड़कियां एक दूसरे के साथ मारपीट करती हुई नजर आई। इसमें लात घूंसे से लेकर लड़कियां एक दूसरे के बाल भी खींचती हुई देखी गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर की जा रही हैं। खास बात यह है कि मारपीट के दौरान छात्रों ने वीडियो बनानी तो बेहतर समझी, लेकिन बीच बचाव करके मामले को सुलझाने की कोशिश किसी ने नहीं की। एक दो छात्रों ने लड़कियों को अलग-अलग कर बीज बचाव करने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। इस मामले में अभी तक कोई भी रिपोर्ट थाने तक नहीं पहुंची है।