Dehradun: नदी किनारे खेल रहे 12 साल के बच्चे पर गुलदार ने किया हमला, ऐसे मौत के मुंह से निकाल लाए दोस्त

देहरादून में गुलदार ने एक 12 साल के बच्चे पर जानलेवा हमला किया है। घटना के बाद घायल अवस्था में बच्चे को वन विभाग की टीम ने दून अस्पताल में भर्ती कराया है।

Share

उत्तराखंड इस वक्त एक बड़ी समस्या से जूझ रहा है। ये समस्या जंगली जानवरों के हमले से जुड़ी है। पहाड़ से लेकर मैदान तक गुलदार आतंक मचाये हुए हैं। Guldar Attack on 12 year old boy लोगों की जान ले रहे हैं। देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र में एक बार फिर गुलदार की दशहत देखने को मिली है। जहां पर गुलदार ने एक 12 साल के बच्चे पर जानलेवा हमला किया है। घटना के बाद घायल अवस्था में बच्चे को वन विभाग की टीम ने दून अस्पताल में भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार शाम करीब छह बजे राजपुर थाना क्षेत्र में कैनाल रोड स्थित सुंधोवाली की बताई जा रही है। जहां 12 वर्षीय निखिल थापा अपने कुछ दोस्तों के साथ रिस्पना नदी किनारे खेलकर लौट रहा था।

गुलदार के हमले से दोस्त को बचाया

इसी दौरान निखिल पर गुलदार ने हमला कर दिया। गुलदार ने उसका सिर पकड़ा और खींचकर ले जाने लगा। निखिल की चीख सुनकर उसके साथी ने तुरंत निखिल के पैरों को पकड़ लिया और शोर मचा दिया। इस पर गुलदार निखिल को छोड़कर भाग गया। हल्ला सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल निखिल को उठाया और पुलिस को सूचना दी। डॉक्टरों के मुताबिक निखिल के सिर पर बड़ा और गहरा घाव है। घटना के बाद से कैनाल रोड क्षेत्र से सटे इलाकों में दहशत का माहौल है। निखिल को बचाने वालों में सबसे छोटा करन थापा था। उसकी उम्र भी करीब 12-13 वर्ष है। जैसे ही कमल, उमेश और गौतम निखिल की ओर आए तो करन ने भी बहादुरी दिखाई।