खनन कारोबारी महल सिंह के परिवार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कनाडा से आया फोन कहा की…

Share

देहरादून: स्टोन क्रशर मालिक महल सिंह की दिनदहाड़े हत्या की गुत्थी सुलझ भी नहीं पाई है कि इस मामले में मृतक के परिवार को कनाडा से धमकी मिलने का मामला सामने आया है। खनन कारोबारी महल सिंह के हत्याकांड में पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए केयर टेकर व उसके पुत्रों को एक सप्ताह के अंदर नहीं छुड़वाने पर एनआरआई ने अपने भाई और मृतक महल सिंह के परिजनों को भी जान से मारने की धमकी दी है।

पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है और हत्याकांड का जल्द खुलासा करने की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। गुलजारपुर निवासी सुखवंत सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपकर बताया कि सोमवार सुबह करीब 7:44 बजे कनाडा निवासी हरजीत सिंह उर्फ काले व उसके पुत्र तनवीर का फोन आया। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि वह महल सिंह के पुत्र को समझाए कि वह हत्याकांड के मामले में पुलिस द्वारा उठाए गए रुद्रपुर के दर्शन व उसके अन्य लोगों को अगर जल्द नहीं छुड़वाया तो हम उसके पूरे खानदान को एक हफ्ते में जान से मार देंगे।

बताते चलें कि काशीपुर में बीते 13 अक्टूबर को कोतवाली काशीपुर के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र के जुड़का नंबर 2 में स्टोन क्रशर मालिक महल सिंह की दिनदहाड़े बाइक सवार दो युवकों ने गोलीमार कर हत्या कर दी थी और घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे। हत्याकांड के खुलासे को लेकर मुख्यमंत्री और डीजीपी द्वारा सख्त रुख के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। अब हिरासत में लिए गए लोगों को छुड़वाने को लेकर मृतक के परिवार को कनाडा से धमकी मिल रही है। मृतक महल सिंह के परिवार के सदस्य सुखवंत सिंह का कहना है कि कनाडा से उनको फोन आया कि जिन लोगों को पुलिस ने मृतक महल सिंह हत्याकांड को लेकर हिरासत में लिया है, उन लोगों को छुड़वा दो नहीं तो उनके परिवार वालों को जान से हाथ धोना पड़ेगा।