हरिद्वार में नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप, बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज, पार्टी ने किया निष्कासित

बहादराबाद थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर गैंगरेप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने इस संबंध बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकरणी सदस्य आदित्य राज सैनी समेत अन्य व्यक्ति को आरोपी बनाया है।

Share

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। धार्मिक नगरी हरिद्वार में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप और मर्डर की सनसनीखेज वारदात हुई है। Haridwar gang rape murder case पीड़ित परिवार ने इस मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है। IPC की धारा 363, 366, 120 (बी), 376(ए), 376(डी), 302 और 506 और पॉक्सो एक्ट में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। मामला सामने आने के बाद उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आरोपी नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। आरोपी नेता का नाम आदित्य राज सैनी है, जो बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी ओबीसी मोर्चा का सदस्य है। पीड़िता की मां ने दावा किया है कि आदित्यराज दबंग व्यक्ति है। उसकी पत्नी भी ग्राम प्रधान है। शादीशुदा होने के बावजूद वो उसकी बेटी के साथ रिलेशनशिप में था। रविवार शाम अचानक उसकी बेटी लापता हो गई।

 

पीड़िता की मां ने जब उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया, तो आदित्यराज ने फोन उठाया था। उसने कहा कि उनकी बेटी उसके साथ है, लेकिन कुछ समय बाद फोन बंद हो गया। जब पीड़िता अगले दिन सुबह तक घर नहीं लौटी, तो उसकी मां उसे लेने आरोपी के घर गई, जहां वो अपने एक दोस्त अमित सैनी के साथ था। लेकिन उसकी बेटी नहीं मिली। वो जब पुलिस के पास जाने की बात कही, तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते ही मना किया। इसके बावजूद पीड़िता की मां थाने गई। उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सोमवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर ली। मंगलवार को शव मिलने के बाद मां ने आरोप लगाया कि आदित्यराज और अमित ने उसकी बेटी के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। एसपी प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।