हरिद्वार में पुलिस ने पकड़ी चलती फिरती शराब की दुकान, शरीर के कोने-कोने से निकले कुल 48 पव्वे..

हरिद्वार पुलिस ने हर की पैड़ी क्षेत्र से शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। तस्कर के कब्जे से शराब के 48 पव्वे बरामद किए हैं।

Share

उत्तराखंड के हरिद्वार में पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को दबोचा है, जो शराब की चलती-फिरती दुकान बना हुआ था। Liquor Smuggler Arrested हरिद्वार के शराब प्रतिबंधित क्षेत्र में यह शख्स अवैध तरीके से देशी और विदेशी शराब धड़ल्ले से बेच रहा था। शराब की बोतलें उसने अपने शर्ट के भीतर छिपा रखी थीं। पकड़ने के बाद पुलिस ने उससे अपने शर्ट के अंदर छिपाई बोतलें निकालने को कहा तो उसने एक-एक कर निकालनी शुरू कर दीं। एक के बाद एक, एक के बाद एक करके उसने अपनी शर्ट के भीतर से कुल 48 शराब की बोतलें निकालीं। पुलिस और वहां मौजूद अन्य लोग भी यह देखकर हैरान रह गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, वीडियो हरिद्वार कोतवाली के हर की पैड़ी पुलिस चौकी का है। यहां बीती 25 जून को पुलिस ने 24 साल के सज्जन कुमार नाम के एक शराब तस्कर को पकड़ा था। आरोपी शराब प्रतिबंधित क्षेत्र में चलते-फिरते अपनी शर्ट के भीतर छिपाकर शराब बेच रहा था। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने लेकर आई। यहां आरोपी ने पुलिस के कहने पर जब अपने शर्ट के भीतर से शराब की बोतलें निकालनी शुरू कीं तो वहां मौजूद सभी की आंखें खुली की खुली रह गईं। एक-एक करके तस्कर ने शर्ट के भीतर से कुल 48 पव्वे निकाले। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल का कहना है कि इस तरीके के कई लोग शराब निषेध क्षेत्र में शराब की तस्करी कर रहे हैं। पुलिस लगातार इन तस्करों के खिलाफ कार्रवाई भी करती है। फिलहाल पुलिस अब पकड़े गए तस्कर की आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।