रवि बडोला हत्याकांड: विधायक ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात, आरोपियों की अवैध संपत्ति पर चलेगा धामी का बुलडोजर

देहरादून में गोलीकांड के खिलाफ एक तरफ प्रदर्शन हो रहा था तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के निर्देश पर उनके प्रतिनिधि के तौर पर रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ और एसएसपी अजय सिंह ने रवि बडोला के परिजनों से उनके आवास पर मुलाकात की।

Share

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुए गोलीकांड को लेकर लोगों को गुस्सा अब भी सड़कों पर नजर आ रहा है। Ravi Badola Murder Case शुक्रवार को भी राजधानी में स्थानीय प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर विधायक रायपुर ने मृतक रवि बडोला उर्फ दीपक बडोला के परिजनों से मुलाकात कर कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाये जाने का दिया आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजन संतुष्ट नजर आए। मूल निवास व भू कानून समन्वय संघर्ष समिति की अपील पर सीमित इलाके में दो घंटे व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। बाकी जगह बेअसर रहा। प्रदर्शनकारियों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी सजा देने को लेकर डोभाल चौक में प्रदर्शन किया और यातायात को बाधित करने का प्रयास किया।

विधायक ने परिजनों को आश्वासन दिया कि आरोपियों द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट में सीज किया जाएगा। आरोपियों के अवैध कारोबार में शामिल हर शख्स के खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की संपत्ति के परिसीमन की कार्रवाई चल रही है। अवैध पाए जाने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मृतक दीपक बडोला के परिजनों ने मुलाकात के दौरान बताया कि उन्होंने मृतक और घायलों के लिए कोई मुआवजा की मांग नहीं की। कुछ व्यक्तियों द्वारा अपना उद्देश्य पूर्ति के लिए दुष्प्रचार किया जा रहा है। गौर है कि डोभाल चौक पर हुए रवि बडोला हत्याकांड को लेकर पीड़ित परिजनों और लोगों की नाराजगी जारी है। हालांकि, घटना के 48 घंटे के भीतर ही देहरादून पुलिस मुख्य आरोपी समेत सभी 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।