Ravi Badola Murder: सातों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज, अवैध संपत्ति होगी जब्त

रवि बडोला गोलीकांड के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही सातों आरोपियों की अवैध संपत्ति को चिन्हिंत कर उसकी जब्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी।

Share

रवि बडोला हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। Ravi Badola Murder Case Update साथ ही सातों आरोपियों की अवैध संपत्ति को चिन्हिंत कर उसकी जब्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी। इन आरोपियों में सबसे अधिक मुकदमे मुजफ्फरनगर के रहने वाले रामबीर के खिलाफ हैं। रामबीर के खिलाफ मुजफ्फरनगर में भी गैंगस्टर की विभिन्न धाराओं में दो मुकदमे दर्ज हैं। उस पर कुल 12 मुकदमे हैं। इसके अलावा सोनू भारद्वाज पर चार मुकदमे दर्ज हैं। गौरतलब है कि गत 16 जून की रात नेहरू ग्राम निवासी दीपक बडोला की डोभाल चौक स्थित सोनू भारद्वाज के घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दीपक के दो साथी घायल हो गए थे। दीपक वहां अपने साथियों के साथ सोनू के घर पर खड़ी अपनी गाड़ी लेने गए थे।

इसी दौरान उन पर सोनू भारद्वाज के घर मौजूद आरोपी रामबीर व उसके साथियों ने गोलियां बरसा दी थीं। पुलिस ने रामबीर को राजस्थान से गिरफ्तार किया था। जबकि, उसके साथी योगेश और मनीष को हरिद्वार और देहरादून पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। इनके अलावा हरीश कुमार, अंकुश, सागर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज मुकदमों की जानकारी जुटाने के बाद अब गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गोलीकांड में शामिल सात आरोपी रामबीर सिंह, देवेन्द्र कुमार शर्मा उर्फ सोनू भारद्वाज, हरीश कुमार शर्मा उर्फ मोनू भारद्वाज, अंकुश, सागर यादव उर्फ शम्भू यादव, मनीष कुमार और योगेश के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की संपत्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। नियम के आधार पर इनकी संपत्तियों को भी प्रशासन के माध्यम से जब्त किया जाएगा।