मौत की सेल्फी: पिथौरागढ़ में सेल्फी लेते समय पहाड़ से गिरी महिला, मौके पर मौत

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में मटेला क्षेत्र में बृहस्पतिवार को सेल्फी लेते समय एक महिला पहाड़ से नीचे खाई में गिर गयी जिससे उसकी मौत हो गयी।

Share

पिथौरागढ़ के मटेला क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी लेना एक महिला के लिए जानलेवा साबित हो गया। Pharmacist Fall Into Ditch And Dies महिला अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। एसडीआरएफ ने महिला का शव बरामद कर लिया। एसडीआरएफ से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पिथौरागढ़ के मटेला क्षेत्रान्तर्गत पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी लेना एक महिला के लिए जानलेवा साबित हो गया। महिला अपने पति के साथ पहाड़ी पर खड़े होकर सेल्फी ले रही थी कि उसी दौरान अचानक अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर गहरी खाई में गिर गयी।

महिला का पति भी बदहवास हालात में पहाड़ी से नीचे उतर गया लेकिन झाड़ियां अधिक व रास्ता न होने के कारण वह महिला को नही ढूंढ पाया साथ ही स्वयं भी रास्ता भटक गया। घटना के संबंध में आपदा कंट्रोल रूम, पिथौरागढ़ द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि जिस पर एसडीआरएफ टीम अपर उपनिरीक्षक महिपाल सिंह के नेतृत्व में घटनास्थल के लिए रवाना हुई। बताया गया कि महिला नजदीक ही किसी अस्पताल में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर नियुक्त थी। एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्यवाही करते हुए रोप द्वारा खाई में उतरकर महिला तक पहुंच बनाई। महिला की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जिसके शव को SDRF टीम द्वारा कड़ी मशक्कत करते हुए स्ट्रेचर द्वारा खाई से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।