तारक मेहता के ‘पोपटलाल’ को मिल गई दुल्हनिया, उत्‍तराखंड की ‘मधुबाला’ करेगी उनके दिल पर राज

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में पोपट की जिंदगी में आने वाली है खटीमा के चकरपुर की एक खूबसूरत लड़की। पोपट की जिंदगी में आने वाली यह लड़की है चकरपुर की लक्ष्मी मेहता।

Share

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले करीब 13 सालों से लोगों का सफलतापूर्वक मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah अगर आप सालों से शो देखते आ रहे हैं तो आपको मालूम होगा कि, सभी किरदार कितने एंटरटेनिंग हैं और एक किरदार तो ऐसा है, जो सालों से अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यहां तक कि, फैंस भी उनकी दुल्हन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बहरहाल, अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाले हैं। अब पोपट की जिंदगी बदलने वाली है और उसकी जिंदगी में आने वाली है खटीमा के चकरपुर की एक खूबसूरत लड़की। पोपट की जिंदगी में आने वाली यह लड़की है चकरपुर की लक्ष्मी मेहता। सेना में सेवारत चकरपुर निवासी देव सिंह मेहता और चंद्रकला मेहता की बेटी लक्ष्मी बचपन से ही प्रतिभा की धनी रही। करियर के रूप में इंजीनियरिंग को चुना। लेकिन मन के अंदर छिपा कलाकार तो कुछ और करने के लिए मचल रहा था।

चार साल पहले कला के अपने इसी सपने को पूरा करने मुंबई पहुंच गई। मुंबई महानगर में सपनों को पंख लगाना इतना आसान नहीं। दौड़ में लाखों शामिल हैं। लक्ष्मी ने भी शुरुआत कुछ म्यूजिक वीडियोज के साथ की। भाग्य ने साथ दिया तो जीटीवी पर ‘भाग्यलक्ष्मी’ शो पर काम करने का मौका मिला। इसके साथ ही उनकी अभिनय यात्रा शुरू हो गई। उसके बाद स्टार भारत पर ‘अलबेला’। मगर असली नेम और फेम मिले दंगल टीवी के शो ‘पूर्णिमा’ से। इस शो में वह लवली नामक ननद का किरदार निभा रही थी। इस शो ने उन्हें लाखों दर्शकों का चहेता बना दिया। इस शो के बाद ‘ तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीम की नजर लक्ष्मी पर पड़ गई और उन्होंने उसे अब तक कुंवारे चले आ रहे पोपट लाल की ‘मधुबाला’ बनाने का फैसला कर लिया। लक्ष्मी का पोपट लाल की जिंदगी की तरफ पहला कदम तो बढ़ गया। यह कदम कैसे आगे बढ़ा और वह कहां तक पोपट की जिंदगी में पहुंचती है, बहुत से दर्शक इस बारे में इस सप्ताह सोमवार को सोनी सब टीवी पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का एपिसोड देखकर जान चुके हैं।