हरिद्वार तक पहुंची टी राजा की गिरफ्तारी की आंच, साध्वी प्राची बोलीं रोज आग उगलने वाले ओवैसी की गिरफ्तारी कब होगी

Share

Haridwar News: साध्वी प्राची ने हैदराबाद की गोशमहल विधानसभा सीट से विधायक टी राजा की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए इसे हिंदुओं के साथ अन्याय बताया है. साथ उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी की गिरफ्तारी की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जो सर तन से जुदा के नारे लगा रहे हैं उनका सपोर्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में हिन्दुओं के साथ ये सरासर अन्याय हो रहा है, जो नहीं होना चाहिए। युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर तीसरे दिन समर्थन देनी हरिद्वार पहुंची साध्वी प्राची ने स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हिंदुओं के साथ अन्याय हो रहा है।

साध्वी प्राची ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी जो आए दिन आग उगलते हैं, वह कब गिरफ्तार होंगे? वो यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि सर तन से जुदा नारे लगाने वालों का ओवैसी सपोर्ट कर रहे हैं। इसलिए उनकी भी गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे तो आश्चर्य है कि वो लोग ऐसे लोगों का समर्थन कर रहे हैं, जो हिंदू विरोधी हैं। दरअसल, युवा जागृति विचार मंच के आमरण अनशन पर तीसरे दिन विश्व हिंदू परिषद की सदस्य साध्वी प्राची हरिद्वार पहुंची थी। हरिद्वार में बढ़ते नशे के कारोबार की रोकधाम के लिए युवाओं द्वारा आमरण अनशन किया जा रहा है। इसमें बड़ी संख्या में राजनेता और साधु–संत पहुंच रहे हैं और अपना समर्थन दे रहे हैं।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के निलंबित विधायक टी. राजा सिंह की पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ तेलंगाना के हैदराबाद में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। कुछ हिस्सों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। हैदराबाद के शालिबांडा में बुधवार रात को प्रदर्शनकारियों की एक बड़ी भीड़ जमा हुई थी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर स्थिति को नियंत्रित किया. उससे पहले कुछ शैक्षणिक संस्थान भी किसी अप्रिय घटना की आशंका के कारण बंद रहे।