शराब के नशे में धुत्त अधिकारी की तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को रौंदा, दो बच्चियों समेत 3 की मौत

टिहरी जिले में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंद दिया, जिसमें दो संगी मासूम बहनों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई।

Share

उत्तराखंड के टिहरी जिले से बड़े हादसे की खबर आ रही है। बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी व दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। Teehri road accident हादसे में महिला और उसकी दोनों भतीजियों की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल हो गई है। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक टिहरी के बौराड़ी की रहने वाली 36 साल की रानी नेगी अपनी भतीजियों अग्रिमा जिसकी उम्र दस साल थी और अन्विता जिसकी उम्र सात साल थी, दोनों को लेकर घूमने निकली थी। बताया जा रहा है कि रानी नेगी अपनी दोनों भतीजियों के साथ शाम को नगर पालिका कार्यालय रोड पर टहलने के लिए गई थी। तभी से सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि टक्कर लगने बाद महिला और दोनों बच्चियों उछलकर काफी दूर गिरे। वहीं, कार ने दो अन्य लोगों को भी ट्क्कर मारी। मौके पर मौजूद लोगों तत्काल पांचों को जिला हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने रानी नेगी (36), अग्रिमा (10) और अन्विता (7) को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य लोगों की हल्की चोटें आई थी। लोगों ने मौके पर ही घेर लिया कार चालक को स्थानीय लोगों ने कार चालक बौराड़ी निवासी डीपी चमोली को मौके पर ही घेर लिया था। चमोली जाखणीधार ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी है। अपर पुलिस अधीक्षक जेआर जोशी ने बताया कि रीना के पति रविंद्र नेगी की तहरीर पर कार चालक डीपी चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। मेडिकल करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।