रुद्रप्रयाग में दर्दनाक सड़क हादसा: कार खाई में गिरने से दो की मौत चार लोग घायल

रुद्रप्रयाग के डूंगरी मोटरमार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोग घायल हुए हैं।

Share

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाईवे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। Rudrapryag Road Accident रुद्रप्रयाग के डूंगरी मोटरमार्ग पर एक कार खाई में गिर गई। हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, चार लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कार में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार सुबह 6 बजे चोपड़ा-डुंगरी मोटरमार्ग पर एक वाहन संख्या UK13A 4341 दुर्घनाग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों को जैसे ही सड़क हादसे की सूचना मिली वो राहत और बचाव के लिए दौड़ पड़े।

इसी दौरान उन्होंने पुलिस और एसडीआरएफ को दुर्घटना की जानकारी दी। चोपड़ा-डुंगरी मोटरमार्ग पर सड़क हादसे की सूचना मिलते है राहत और बचाव दल तुरंत दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हुए। तत्काल डीडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने तुरंत राहत और बचाव कार्य शुरू किया। रेस्क्यू टीम ने दुर्घटना का शिकार हुए 6 लोगों का रेस्क्यू किया। दुर्घटना में कल्पेश्वरी पत्नी बुद्धि लाल उम्र 58 वर्ष की मौत हो गई। आरती पुत्री जीतपाल उम्र 24 वर्ष की भी दुर्घटना में मौत हो गई है. जीतपाल पुत्र बुद्धि लाल उम्र 50 वर्ष, बुद्धि लाल पुत्र हीरू लाल उम्र 70 वर्ष, देवेश्वरी देवी पत्नी जीतपाल उम्र 45 वर्ष और आरती पुत्री जीतपाल उम्र 27 वर्ष घायल हुए हैं।