बदरीनाथ हाईवे पर अनियंत्रित कार खाई की ओर लटकी, पति अलकनंदा नदी में गिरा; पत्नी सुरक्षित

बदरीनाथ हाईवे पर बिरही चाड़े पर पति-पत्नी की कार हादसे का शिकार हो गई। पत्नी सुरक्षित है, लेकिन अलकनंदा नदी में गिरने से पति का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Share

चमोली में बदरीनाथ हाईवे पर बिरही चाड़े पर एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई की ओर लटक गई। Chamoli Road Accident बताया जा रहा है कि कार चालक दरवाजा खुलने से जा गिरा और जबकि अनूप की पत्नी तृप्ति गाड़ी में ही सुरक्षित थी। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों द्वारा खाई में सर्च अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को देर रात करीब दो बजे बदरीनाथ धाम की तीर्थयात्रा कर लौट रहे पति-पत्नी महाराष्ट्र निवासी अनूप और तृप्ति की कार बिरही चाड़े के समीप अनियंत्रित होकर सड़क से खाई की ओर लटक गई।

इसी बीच चालक अनूप की तरफ़ से गाड़ी का दरवाजा खुलने से अनूप अंधेरा होने की वजह से अलकनंदा नदी में जा गिरा। अनूप की पत्नी तृप्ति गाड़ी में ही सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलने पर चमोली कोतवाली से पुलिस व एसडीआरएफ द्वारा मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया गया। टीम ने चालक की पत्नी तृप्ति को गाड़ी से बाहर निकाला गया और वाहन चालक अनूप का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। चमोली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू अभियान जारी है। वहीं घटना बीते रात करीब दो बजे की बताई जा रही है।