उत्तराखंड: किशोरी से दुष्कर्म कर पांच साल तक ब्लैकमेल करता रहा युवक, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

उधम सिंह नगर जिले के एक दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने 20 साल के लिए जेल भेज दिया है। इस युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करके अश्लील वीडियो बना लिए थे। जिसके बाद ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था।

Share

उधम सिंह नगर जिले में युवक ने एक नाबालिग बालिका का अश्लील वीडियो व फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर गत पांच वर्षों से उससे दुष्कर्म करता रहा। In Prison For Raping Teenager अब कोर्ट ने आरोपी को 20 साल का कठोर कारावास दिया है। इसके साथ ही दोषी को एक लाख के जुर्माने की सजा सुनाई गई है। सितारगंज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाना पुलिस को 2 दिसंबर 2020 को तहरीर दी थी। तहरीर में उसने बताया कि वर्ष 2015 में उसकी 13 साल की बेटी सितारगंज में पढ़ती थी। इस दौरान देवनगर नंबर 3 शक्ति फार्म निवासी सागर हलदार उसकी बेटी का पीछा कर उसे परेशान करता था। वर्ष 2016 में आरोपी युवक उसकी बेटी को रुद्रपुर ले गया।

इस दौरान उसने पेय पदार्थ में नशीली वस्तु मिला दी। किशोरी जब नशीला पेय पदार्थ पीने के बाद बेहोश हो गई तो इस दौरान सागर हलदार ने उसकी बेटी के अश्लील फोटो खींच लिए। उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। परिचित के मोबाइल पर उसकी बेटी की आपत्तिजनक फोटो मिली। जिसके बाद परिजनों ने बेटी से पूछा तो पीड़िता ने आप बीती परिजनों को बताई। मामले में परिजनों की तहरीर पर कोतवाली सितारगंज में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद से मामला रुद्रपुर जिला न्यायालय की कोर्ट में चल रहा था। मामले में अपर सत्र न्यायाधीश संगीता रानी ने दोषी को 20 वर्ष का कठोर कारावास और एक लाख जुर्माने की सजा सुनाई है।