उत्तराखंड: ‘इश्कबाज इंस्पेक्टर’ की वायरल हुई अश्लील ऑडियो, DGP ने किया सस्पेंड

पंतनगर इंस्पेक्टर अश्लील ऑडियो मामले में एक्शन हुआ है। रिकॉडिंग सार्वजनिक होने के बाद एसएसपी ने थाना पंतनगर के इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है।

Share

ऊधमसिंह नगर पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का महिला संग अश्लील ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने पंतनगर के इंस्पेक्टर की महिला संग अश्लील ऑडियो की शिकायत डीजीपी से की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। तिलक राज बेहड़ ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया इंस्पेक्टर का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिस पर कार्यवाही करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो सार्वजनिक किया था। जिसमें इंस्पेक्टर एक युवती से अश्लील बाते करते हुए सुनाई दे रहे था।

एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कुछ समय पूर्व पंतनगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। थाने के इंस्पेक्टर ने पीड़ित परिवार के दो लोगों को जेल भेज दिया, जबकि परिवार की एक लड़की मुकदमा लिखाने के लिए थाने के चक्कर काट रही थी। इस दौरान उसने सीएम हेल्प लाइन में भी इसकी शिकायत की। युवती इंस्पेक्टर के संपर्क में थी। इसी बीच आरोपी इंस्पेक्टर उसे मिलने के लिए बुलाने लगा। साथ ही कई फरमाइश करने लगा। ऑडियो के सार्वजनिक होते ही महकमे में हड़कंप मच गया। आज एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ऊधम सिंह नगर ने अधिकारियों को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि यदि पद पर रहते हुए किसी अधिकारी / कर्मचारी द्वारा किसी पीड़ित, फरियादी, वादी, प्रतिवादी और महिला के साथ किसी प्रकार की अश्लील हरकतों की शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ दीर्घ दंडात्मकत कार्यवाही की जाएगी।