विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा संग पहुंचे कैंची धाम, दोनों को देवभूमि खींच लाती है ये वजह

Share

नैनीताल: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है। इस दौरे के लिए विराट कोहली टीम का पार्ट नहीं है और वह वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद भारत लौट आए है। अब विराट कोहली अपनी वाइफ उत्तराखंड दौरे पर हैं। विराट और अनुष्का ने कुमाऊं के कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद लिया। कोहली और अनुष्का दोनों की ही बाबा नीम करौली महाराज में काफी श्रद्धा है।

जब विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में नाबाद 122 रनों की पारी खेली थी तो अनुष्का शर्मा ने बाबा नीम करौली महाराज की तस्वीर शेयर की थी। अनुष्का ने साथ ही लिखा था, ‘आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है। अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट काफी वायरल हुई थी। इसके बाद पता चला कि अनुष्का भी बाबा नीब करौरी की परम भक्त हैं।

विराट की शानदार फार्म एशिया कप के बाद आस्ट्रेलिया में हुए वर्ल्ड कप में भी जारी रही। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। इस बीच विराट का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद समय मिलते ही विराट ने बुधवार को परिवार के साथ देवभूमि का रुख किया। वह हेलिकॉप्टर में भवाली स्थित घोड़ाखाल हैलीपैड पर उतरे। अचानक परिवार संग देवभूमि आगमन को तीन साल बाद फार्म वापसी के लिए बाबा का धन्यवाद अदा करने और आशीर्वाद लेने से जोड़कर देखा जा रहा है।