उत्तराखंड: दशहरे पर पूजा करने गया युवक अलकनंदा नदी में गिरा, खोजबीन जारी

श्रीनगर गढ़वाल में दशहरा पूजा के लिए नदी किनारे गया युवक तेज बहाव में बह गया। एसडीआरएफ और जल पुलिस ने युवक की तलाश की लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

Share

Srinagar News: पौड़ी के श्रीनगर गढ़वाल में आज मंगलवार को एक युवक दशहरा पूजा के लिए नदी किनारे गया, लेकिन वहां वह नदी के तेज बहाव में बह गया। Youth fell into Alaknanda river in Srinagar पैर फिसलने अलकनंदा नदी पर जा गिरा। नदी में गिरने के बाद कुछ देर तक युवक नजर आया। लेकिन तेज बहाव होने के कारण युवक बहता चला गया। एसडीआरएफ और जल पुलिस ने युवक की तलाश की लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। युवक नगर निगम में स्थाई सफाई कर्मचारी है। जानकारी के अनुसार, सुबह करीब दस बजे अनिल(45) पुत्र स्व. लक्ष्मण निवासी नर्सरी रोड, बाल्मिकी मौहल्ला श्रीनगर, परिवार व क्षेत्र के अन्य लोगों के साथ विजयादशमी की पूजा करने अलकेश्वर घाट पर आया था।

इस दौरान पूजा करते हुए अनिल का पैर फिसलने से वो अलकनंदा नदी में जा गिरा। नदी में गिरने के बाद अनिल से बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन नदी के तेज बहाव के कारण अनिल नदी से बाहर निकल नहीं पाया और कुछ देर बाद लोगों की आंखों से ओझल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत श्रीनगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पुलिस, एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम पहुंची और नदी में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। घंटों के सर्च ऑपरेशन के बाद भी अनिल का कुछ पता नहीं चल पाया है। श्रीनगर कोतवाल विनोद गुसाईं ने बताया कि घटना सुबह 11 बजे के आस पास की है। अनिल की तलाश जारी है।