Viral video: कारों की टक्कर के बाद सिख पर्यटक ने किया हंगामा, निकाली तलवार..एक लड़की घायल

ऋषिकेश में चंद्रभागा पुल के समीप एक सिख पर्यटक ने तलवार लहराकर जमकर उत्पात मचाया। तलवार की चपेट में आने से एक लड़की घायल हो गई।

Share

ऋषिकेश के चंद्रभागा पुल के समीप एक सिख पर्यटक की कार को एक अन्य कार से हल्की खरोंच लग गई। Fight After Car Collision इससे नाराज सिख पर्यटक ने कार से उतर कर हाथ में तलवार लेकर जमकर उत्पात मचाया। जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट की वजह गाड़ियों की टक्कर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मण झूला रोड पर चंद्रभागा पुल के पास एक कार ने दूसरी कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस दौरान एक कार से उतरे पर्यटक ने गुस्से में दूसरी कार का शीशा तोड़ दिया। विवाद बढ़ा तो स्थानीय लोगों ने पर्यटक को घेर लिया।

इसके बाद पर्यटक ने भी कार में रखी अपनी तलवार निकाली और उसे घुमाना शुरू कर दिया। पर्यटक को गुस्सा देखकर लोग भी इधर-उधर भागने लगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान तलवार वहां से गुजर रही युवती के सिर पर भी लग गई थी, जिससे वो घायल हो गई थी। घायल अवस्था में युवती को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। युवती के चाचा ने पर्यटक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, कोतवाल राजेंद्र सिंह खोलिया ने बताया कि घटना की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनका संज्ञान भी पुलिस ने ले लिया है। वीडियो को साक्ष्य संकलन के लिए पुलिस ने अपने पास सुरक्षित रख लिया है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।