बीच सड़क पर हुई खराब एंबुलेंस, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही महिला को केंद्रीय राज्य मंत्री ने भिजवाया अस्पताल

पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट जब अल्मोड़ा से लौट रहे थे तो वो भी जाम में फस गए। उनका काफिला जाम में फंस गया। इस दौरान अजय भट्ट अपनी गाड़ी छोड़ 108 एंबुलेंस के पास पहुंचे तो उसमें एक गंभीर रूप से घायल महिला तड़प रही थी। उसे एक निजी एंबुलेंस के माध्यम से हल्द्वानी अस्पताल भेजा।

Share

बुधवार रात नौ बजे अल्मोड़ा से मरीज लेकर जा रही 108 एंबुलेंस का पहिया गड्ढे में जाने से एक्सेल टूट गया। वाहन बीच सड़क खड़ा होने से एनएच पर वाहनों की कतार लगने के कारण एक घंटे तक जाम लग गया। Union Minister Of State Ajay Bhatt इस दौरान केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट जब अल्मोड़ा से लौट रहे थे तो वो भी जाम में फस गए। उनका काफिला जाम में फंस गया। इस दौरान अजय भट्ट अपनी गाड़ी छोड़ 108 एंबुलेंस के पास पहुंचे तो उसमें एक गंभीर रूप से घायल महिला तड़प रही थी। उसे एक निजी एंबुलेंस के माध्यम से हल्द्वानी अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि अंजू देवी (23) निवासी काफलीखान धौलादेवी अल्मोड़ा पेड़ से चारा काटते समय गिर गईं थी। इस पर परिजन उन्हें 108 एंबुलेंस में लेकर हल्द्वानी की ओर जा रहे थे।

बताया जा रहा, झुलापुल के पास गड्ढे में पहिया जाने से एंबुलेस का एक्सेल टूट गया और वाहन बीच सड़क पर खड़ा हो गया। इस दौरान एनएच पर लंबा जाम लग गया। इस बीच अपने संसदीय क्षेत्र का दौराकर हल्द्वानी को लौट रहे रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट भी जाम में फंस गए। एंबुलेंस में मरीज के होने की जानकारी पर वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने एंबुलेंस उपलब्ध कराने के लिए डीएम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से फोन पर वार्ता की। इस दौरान सीएचसी गरमपानी से डॉ. गौरव कैड़ा और मदन मोहन कैड़ा ने हल्द्वानी की तरफ खाली जा रही निजी एंबुलेंस को रुकवाया और अंजू देवी को उसमें शिफ्ट करवाया। खैरना चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आपातकालीन वाहन को सड़क से किनारे करा जाम खुलवाया। इसके बाद सड़क पर यातायात सुचारु हो सका।