कन्हैया का बहाना… बीजेपी पर निशाना, अध्यक्ष करन माहरा बोले-भाजपा की साजिश

Share

देहरादून: राजस्थान का उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर अब आरोप- प्रत्यारोप की राजनीति भी तेज हो गई है।राजस्थान में घटी इस घटना के बाद कांग्रेस को सियासी तौर पर भाजपा को घेरने का एक बड़ा मौका हाथ लगा है। कांग्रेस ने भाजपा को कठघरे में किया है। कांग्रेस का आरोप है कि कन्हैया के हत्यारे भाजपा से जुड़े हैं। चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही इस वीभत्स हत्याकांड को अंजाम दिया है।

सोमवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में कहा उदयपुर घटना के आरोपियों का ताल्लुक बीजेपी से हैं। हर चुनाव से पहले भाजपा इस प्रकार सांप्रदायिकता का माहौल बनाती है। माहरा ने कश्मीर में पकड़े गए आतंकी का मुद्दा उठाते कहा कि वह आतंकी भी भाजपा की आईटी सेल का अध्यक्ष है। गृह मंत्री अमित शाह की बैठकों में भी वह व्यक्ति शामिल होता रहा है।

माहरा ने कहा भी भाजपा को इस प्रकरण में देश से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही उन्होंने इन दोनों मामलों के सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज से जांच भी कराई जानी चाहिए। आपको बता देउदयपुर हत्याकांड पर एनआईए की जांच जारी है, वहीं एनआईए ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। एनआईए लगातार इसमें अलग अलग एंगलों से जांच करने में जुटी हुई है। वहीं राजस्थान के कुछ इलाकों में आज भी इंटरनेट सेवा को बंद किया हुआ है, ताकि राज्य में महौल शांतिपूर्ण बना रहे।