मुख्यमंत्री धामी ने PM मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, बदरी-केदार समेत कई मंदिरों में हुई पूजा

भारत के 15वें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर 2024 को 74 साल के हो जाएंगे। बतौर पीएम, मोदी जी इस वर्ष अपने कार्यकाल के 11वें साल में प्रवेश कर चुके है।

Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 74वां जन्मदिन है और इस मौके पर बधाइयों का तांता लगा है। PM Modi Happy Birthday 2024 Wishes पीएम मोदी को राष्ट्रपति मुर्मू के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन समेत कई बड़े नेता जन्मदिन की बधाई दे चुके हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सवा करोड़ निवासियों की ओर से मैं भगवान महादेव से आपके स्वस्थ, समृद्ध और सफल जीवन की प्रार्थना करता हूं। प्रभु से प्रार्थना है कि आपके नेतृत्व में राष्ट्र विकास के पथ पर नए आयाम स्थापित करता रहे।

सोशल मीडिया अकाउंट पर सीएम धामी ने लिखा कि वैश्विक पटल पर मां भारती को गौरवभूषित करने वाले, युगांतकारी निर्णयों एवं जनकल्याणकारी नीतियों के माध्यम से अंत्योदय व ग़रीब कल्याण के स्वप्न को मूर्त रुप प्रदान करने वाले हम सभी के मार्गदर्शक, करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, बाबा केदार के अनन्य भक्त आदरणीय प्रधानमंत्री को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। वहीं दूसरी ओर बदरी-केदार मंदिर समिति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर दरी-केदार समेत कई मंदिरों में पूजा-अर्चना की। साथ ही इस अवसर पर मुख्यमंत्री के दीर्घायु तथा प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की गई।