उत्तराखंड: इस IFS के घर ईडी की रेड, करोड़ों रुपए मिलने की सूचना..मंगाई गई नोट गिनने वाली मशीन

लड़की से रेप के प्रयास के आरोपी आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर भी ईडी की टीम ने धावा बोला। जहा करोड़ों का केस बरामद हुआ है।

Share

उत्तराखंड में बुधवार को लगातार हो रही ईडी रेड से तहलका मच गया। एक तरफ कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत के घर और प्रतिष्ठानों पर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की टीम ने छापेमारी की। ED raids IFS Sushant Patnaik’s house दूसरी ओर, लड़की से रेप के प्रयास के आरोपी आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर भी ईडी की टीम ने धावा बोला। सूत्रों के अनुसार छापे में बड़े पैमाने पर रकम मिली है। आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर पर मिली करोड़ों की नकदी की गिनती के लिए ईडी ने नोट गिनने की मशीनें मंगवाई हैं। आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक के घर ईडी अधिकारियों ने दस्तावेज खंगाले हैं। सुशांत पटनायक से पूछताछ भी की है।

बता दे, सुशांत पटनायक पर चार दिनों पहले ही एक वन विभाग की एक महिला कर्मी ने घर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया था। महिलाकर्मी के आरोपों के बाद पटनायक को प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड सदस्य सचिव की पोस्ट भी गंवानी पड़ी। इस मामले में राजपुर थाना पुलिस ने सचिव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। जब पटनायक ने उससे अश्लील हरकतें कीं तो वो भागकर बाहर आ गई। फिर पटनायक को लगा कि कहीं इसकी शिकायत महिलाकर्मी किसी से न कर दे तो उन्होंने व्हाट्सएप मैसेज पर सॉरी लिखकर तीन बार माफी मांगी। हालांकि मैसेज बाद में डिलीट भी कर दिया। बगैर साइबर एजेंसी ने मैसेज को रिकवर कर लिया था।