हरिद्वार में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, डकैती कांड में शामिल बदमाश ढेर, साथी फरार

हरिद्वार में बीते दिनों ज्वेलरी शॉप में हुई 5 करोड़ की डकैती के आरोपियों और पुलिस टीम के बीच रविवार देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक आरोपी की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया है।

Share

हरिद्वार में रविवार देर रात एनकाउंटर में जूलरी शॉप लूट केस के आरोपी का एनकाउंटर हो गया। एनकाउंटर में लूट कांड का आरोपी ढेर हो गया। Police Encounter In Haridwar हालांकि, इस दौरान उसका साथी फरार हो गया। दोनों बदमाशों की संलिप्तता पिछले दिनों रानीपुर मोड़ स्थित जूलरी शोरूम डकैती केस में थी। हरिद्वार पुलिस लगातार डकैती कांड के आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी क्रम में यह एनकाउंटर हुआ है। पुलिस को घटनास्थल से लाखों रुपये के आभूषण भी मिले हैं। पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि मरने वाले वाले बदमाश पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। घायल बदमाश को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने कहा कि रात करीब 9.30 बजे से लगातार चेकिंग की जा रही थी और समस्त थाना क्षेत्र में यह चेकिंग एसपी सिटी के नेतृत्व में कराई जा रही थी।

इसी बीच सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोगों ने बहादराबाद पथरी रोह पुल के पास से भागने की कोशिश की है, बहादराबाद क्षेत्र से पुलिस के द्वारा जब उनको रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया और पथरी रोह पुल की ओर भाग निकले। जहां पर उनकी गाड़ी आगे जाकर स्लिप हो गई और उसके बाद वो उठ कर जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस के द्वारा जब उनको रोकने की कोशिश की गई तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंका दिया। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि दूसरा फरार होने में कामयाब रहा। घायल बदमाश को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल का कहना है कि मारे गए बदमाश की शक्ल श्रीबालाजी ज्वेलर्स में करोड़ों की डकैती डालने वाले एक बदमाश से मिलती जुलती है। उन्होंने कहा कि फरार बदमाश की तलाश जारी है, जिसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।