जौलीग्रांट एयरपोर्ट मह‍िला पैसेंजर ने चेकिंग से किया इंकार, एसआई से बदसलूकी पर पैसेंजर गिरफ्तार

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ कर्मी से अभद्रता और धमकाने का मामला सामने आया है। अभद्रता का आरोप एक महिला यात्री पर लगा है।

Share

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ कर्मी से अभद्रता और धमकाने का मामला सामने आया है। अभद्रता का आरोप एक महिला यात्री पर लगा है। Misbehave with CISF Personnel in Jolly Grant Airport घटना की वजह से फ्लाइट ने 40 मिनट देरी से उड़ान भरी। सीआईएसएफ कर्मी के साथ बदसलूकी पर एक महिला यात्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। महिला मुंबई की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान मुंबई जाने वाली एक महिला यात्री ने सीआईएसएफ कर्मी से अभद्रता कर दी। बताया जा रहा है कि विस्तारा की मुंबई जाने वाली फ्लाइट दोपहर 3:10 पर उड़ान भरने वाली थी। ऐसे में सिक्योरिटी हॉल एरिया में सीआईएसएफ उपनिरीक्षक सुनीता कुमारी यात्रियों का सामान चेक कर रही थी। तभी महाराष्ट्र की 35 वर्षीया एक महिला यात्री ने अपना सामान चेक नहीं कराया।

जिस पर सीआईएसएफ कर्मी ने महिला यात्री से सामान चेक कराने का आग्रह किया, लेकिन आरोप है कि महिला ने कर्मी के साथ अभद्रता कर दी। काफी समझाने के बाद भी जब मामला शांत नही हुआ तो मामला डोईवाला कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने एसआई की तहरीर के आधार पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कर महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इस घटनाक्रम के बाद 3:10 पर उड़ान भरने वाली विस्तारा की फ्लाइट ने 40 मिनट देरी से उड़ान भरी। कोतवाल डोईवाला होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि पुलिस ने सीआईएसएफ एसआई की तहरीर के आधार पर एसआई से सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, गाली गलौज आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला यात्री को गिरफ्तार कर लिया है।