उत्तराखंड कांग्रेस में गुटबाजी! प्रीतम सिंह के प्रदेश प्रभारी को लेकर दिए बयान पर करन माहरा ने कही ये बात

Share

Uttarakhand Congress: कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर गुटबाजी का सामना करना पड़ रहा है। बीते रोज चकराता से विधायक व पीसीसी के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव को उत्तराखंड से नदारद बताया है, जिसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मीडिया में बयानबाजी करने से बचने की अपील की है। उनका कहना है कि इससे कार्यकर्ताओं के मनोबल पर भी विपरीत प्रभाव पड़ता है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि अपनी बात इलेक्ट्रॉनिक, प्रिंट मीडिया व सोशल मीडिया के माध्यम से रखने की बजाय पार्टी तो उचित फोरम पर ही अपनी बात रखी जाए। उन्होंने वरिष्ठ नेता गणों और सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि मीडिया में बयानबाजी करने की जगह अपनी बात पार्टी के उचित प्लेटफार्म पर ही रखें, ताकि पार्टी संगठन की छवि खराब ना हो। इसकी जानकारी कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने दी है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बयान जारी करते हुए कहा कि प्राय देखने में आया है कि पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेता सोशल मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं, जिसकी देखा देखी कार्यकर्ताओं द्वारा भी उनका अनुसरण किया जा रहा है, जो पार्टी संगठन के लिए उचित नहीं ठहराया जा सकता। उनका कहना है कि आज प्रदेश का कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा और आरएसएस की कुरीतियों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं। राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश को जोड़ने का संदेश दे रहे हैं। ऐसे समय में ऐसा बयान जारी ना करें जिससे निष्ठावान कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटे।