Viral video: फिजिक्स टीचर ने गुलाबी शरारा गाने पर लगाए ठुमके, यूजर्स बोले- हमें भी चाहिए एडमिशन

उत्तराखंडी सॉन्ग गुलाबी शरारा गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और तेजी से वायरल हो रहा है। अब, एक शिक्षिका और उसके छात्र का इस गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो भी है, और यह ऑनलाइन लोगों का बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है साथ ही ट्रेंड में भी है।

Share

सोशल मीडिया में इन दिनों उत्तराखंड का गुलाबी शरारा सॉन्ग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। Gulabi sharara viral video अब एक फिजिक्स टीचर का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Kajal Asudani नामक टीचर ने शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में वह अपनी स्टूडेंट्स के साथ ग्रुप डांस कर रही हैं। महिला टीचर के साथ चार लड़किया भी यूनिफॉर्म पहने हुए नजर आ रही हैं और डांस मूव्स कर रही हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया तुरंत वायरल हो गया। इसे 3.4 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक का कहना है कि- मैडम जी आप कमाल है। एक यूजर ने लिखा कि- ऐसी फिजिक्स टीचर होगी तो फिजिक्स पढ़ने में मजा आएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- यह बहुत ही क्यूट वीडियो है। वहीं, एक शख्स ने लिखा कि- ऐसी एक टीचर तो हम भी डिजर्व करते हैं। कई लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं और टीचर के डांस की लगातार तारीफ कर रहे हैं। काजल असुडानी ने डांस वीडियो के साथ ही कुछ डिटेल्स भी शेयर की हैं। उन्होंने लिखा कि वह क्लास में पढ़ाते समय बच्चों के साथ काफी स्ट्रिक्ट रहती हैं। लेकिन क्लास खत्म होने के बाद वह बच्चों के साथ मस्ती करने से भी नहीं चूकती हैं।