बाबा केदार की शरण में राहुल गांधी, लोगों ने लगाए मोदी और जय श्री राम के नारे

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिन की धार्मिक यात्रा पर केदारनाथ धाम पहुंचे है। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बाबा केदार के दर्शन किए।

Share

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के व्यस्त कार्यक्रमों के बीच वक्त निकालकर कांग्रेस नेता Rahul Gandhi Kedarnath Visit राहुल गांधी रविवार को उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर पहुंचे। यहां आम यात्रियों वाले हैलीपैड से उतरकर मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। राहुल हेलीकॉप्टर से पहुंचे तो मंदिर के पुजारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी रविवार दोपहर केदारनाथ धाम पहुंचे। दौरे के दौरान राहुल गांधी, वीआईपी हेलीपैड पर ना पहुंचकर आम यात्रियों वाले हेलीपैड पर उतरे। यहां से लगभग आधा किमी मंदिर तक वह पैदल ही गए। मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद उन्होंने मंदिर की परक्रमा की और सीधे शुक्ला भवन होटल चले गए। उधर हेलीपैड से मंदिर जाते समय भीड़ की शक्ल में मौजूद लोगों ने राहुल गांधी के सामने जय श्रीराम और मोदी-मोदी के नारे लगाए।

फिलहाल कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में केदारनाथ धाम पहुंचे हैं। केदारनाथ में पूजा अर्चना अभिषेक साधना करने के बाद मंगलवार दोपहर को दिल्ली लौटेंगे। कांग्रेस नेता ने कांग्रेस समर्थकों से अपील की है कि यह दौरा उनका निजी दौरा है और कोई भी उनसे मिलने ना आए। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में केदारनाथ मंदिर की अपनी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘आज, मैंने उत्तराखंड में केदारनाथ धाम का दौरा किया और दर्शन व पूजा की। हर-हर महादेव.’ कांग्रेस के आफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से भी राहुल गांधी की यात्रा की तस्वीरें शेयर की गई हैं। कांग्रेस की ओर से दी जानकारी में कहा गया है कि राहुल गांधी यी यह यात्रा पूरी तरह से निजी प्रयोजन के लिए है।