CM Dhami Mumbai Visit: मुंबई पहुंचे CM धामी, रोड शो कर निवेशकों को करेंगे आमंत्रित

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन के रोड शो के लिए मुंबई पहुंच गए हैं। यहां उद्योग समूहों के दिग्गजों से भी मुलाकात करेंगे।

Share

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए लगातार दौरा कर रहे हैं। CM Pushkar Dhami Mumbai Visit अब मुख्यमंत्री धामी मुंबई पहुंच गए हैं। जहां छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और नवी मुंबई के वाशी स्थित विष्णुदास भावे सभागार में प्रवासी उत्तराखंडियों ने ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ सीएम धामी का स्वागत किया। इस दौरान सीएम धामी के स्वागत में उत्तराखंडियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया। सीएम आज मुबंई में रोड शो करेंगे। साथ ही यहां उद्योग समूहों के दिग्गजों से भी मुलाकात करेंगे।

बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए ढाई लाख करोड़ के निवेश के करार का लक्ष्य रखा है। प्रदेश में औद्योगिक निवेश बढ़ाने के लिए 8 व 9 दिसंबर को देहरादून में वैश्विक निवेशक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसमें रोड शो के माध्यम से प्रदेश सरकार निवेशकों को प्रोत्साहित कर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि मुबंई में दौरे के बाद धामी सरकार एक लाख करोड़ के निवेश के करार का आंकड़ा पार कर लेगी। बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए ढाई लाख करोड़ के निवेश के करार का लक्ष्य रखा है।