Ravi Badola Murder: आरोपी देवेंद्र भारद्वाज के घर चलेगा बुलडोजर! प्रशासन ने दिया नोटिस

रवि बडोला हत्याकांड के आरोपियों पर सरकार बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। प्रशासन ने आरोपी देवेंद्र भारद्वाज का घर तोड़ने के लिए नोटिस जारी किया है।

Share

डोभाल चौक क्षेत्र में हुए रवि बडोला हत्याकांड के विरोध में क्षेत्र के लोगों का गुस्सा अभी भी भड़का हुआ है। Dehradun Ravi Badola Murder आरोपितों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ वे सड़क पर जमकर प्रदर्शन कर रहे है। स्थानीय लोग लगातार हत्याकांड के आरोपित देवेंद्र कुमार उर्फ सोनू भारद्वाज के मकान को अवैध बताते हुए इसके ध्वस्तीकरण की मांग कर रहे थे। प्रशासन अब जल्द ही आरोपी देवेंद्र भारद्वाज के मकान और डेयरी पर बुलडोजर चलाने वाला है। देहरादून उप जिला मजिस्ट्रेट (सदर) की ओर से आरोपी को नोटिस भेजा गया है।

नोटिस में आरोपी देवेंद्र भारद्वाज को तीन दिन के भीतर खुद ही अवैध अधिक्रमण हटाने को कहा गया है। यदि आरोपी ने दिन तीन के भीतर अतिक्रमण नहीं हटाया तो प्रशासन बलपूर्वक अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त करेगा। नोटिस में यह भी साफ किया गया है कि अवैध अतिक्रमण को हटाने में जो भी खर्च आएगा, वो खर्च आरोपी देवेंद्र भारद्वाज से ही वसूला जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीते दिन ही हाई लेवल बैठक की थी। बैठक में सीएम धामी ने आरोपियों की संपत्ति की जांच के निर्देश दिए थे। वही, पुलिस ने एसआईटी का गठन कर दिया. इसके अलावा पुलिस ने मुख्य आरोपी रामवीर को भी एक दिन की रिमांड पर लिया है. देहरादून गोलीकांड में जहां रवि बडोला की गोली लगने से मौत हो गई, तो वहीं उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनका देहरादून के निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है।