देहरादून की नमी स्कूल में छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, जिक्र सिर्फ मां का…

देहरादून के बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 14 वर्षीय छात्रा का फंदे पर शव लटका मिला। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मां के बारे में कई बातें लिखी हैं।

Share

राजधानी देहरादून के निजी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा ने हॉस्टल के बाथरूम में फांसी लगाकर जान दे दी। Sociedad in boarding school छात्रा ने शरीर पर बांधने वाली गरम पट्टी से फंदा बनाया था। उसके कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने अपनी मां के बारे में कई बातें लिखी हैं। कुछ बातें आपत्तिजनक भी बताई जा रही हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देहरादून के बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में 14 वर्षीय छात्रा का फंदे पर शव लटका मिला। देहरादून एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि गाजियाबाद के इन्द्रापुरम निवासी छात्रा वाणी पिछले 10 सालों से रहकर स्कूल में पढ़ाई कर रही थी। वाणी स्कूल के ही हॉस्टल परिसर में रहती थी। सोमवार की रात वाणी अपने साथियों से पहले ही खाना खाकर आ गई थी।

दोस्तों ने बाथरूम में जाकर देखा तो बाथरूम अंदर से बंद था। दोस्तों ने इसकी सूचना विद्यालय प्रबंधन को दी। किसी तरह बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया। जहां वाणाी फांसी के फंदे में लटकी मिली। यह देख विद्यालय प्रबंधन के पैरो तले जमीन खिसक गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर हॉस्टल पहुंची। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बताया जा रहा है कि मृतका की मां अपने पति से अलग रहती है। सुसाइड नोट में मृतका ने कई ऐसी बातें लिखी है। वाणी की मां अपने पति से अलग रहती है। वाणी का सारा खर्चा उसकी मां उठाती थी। वाणी की मां गाजियाबाद में एक निजी कंपनी चलाती है। पुलिस का मानना है की परिवारिक कलह की वजह से वाणी ने आत्महत्या की है। पुलिस तथ्यों की जांच में जुट गई है।