उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद, BJP पार्षद के भाई को गोलियों से भूना..तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार में BJP पार्षद के भाई को बाइक सवार बदमाशों को उनके कार्यालय पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चला दी। गोली लगने से जोगिंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

Share

प्रदेश में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं बिना किसी डर के अपराधो को अंजाम देते हुए नजर आ रहे है। BJP councilor’s brother shot dead हरिद्वार के रुड़की में पनियाला रोड पर बाइक सवार तीन नकाब पोश बदमाशो ने बीजेपी पार्षद के भाई को गोलियों से भून डाला। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय जोगिंदर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। घटना के समय वह पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस पर बैठे थे। तभी बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चला दी। गोली लगने से जोगिंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए जिसके बाद परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है। एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फाँदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियाँ चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा मृतक जोगिंदर बीजेपी कार्यकर्ता भी है उनके भाई बीजेपी से पार्षद भी रहे हैं।