उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा: बीमार शख्स को अस्पताल ले जा रही गाड़ी खाई में गिरी, गर्भवती समेत छह जिंदगियां हुई खत्म

उत्तरकाशी जिले के मोरी क्षेत्र से देहरादून जा रही है एक कार टिहरी में नैनबाग यमुना पुल के पास खाई में गिर गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।

Share

उत्तराखंड के टिहरी में बड़ा हादसा हो गया। उत्तरकाशी जिले के मोरी क्षेत्र से देहरादून जा रही है एक कार टिहरी में नैनबाग यमुना पुल के पास खाई में गिर गई। Tehri Road Accident हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। नैनबाग तहसीलदार राजेन्द्र प्रसाद ममंगाई ने छह लोगों की मौत की पुष्टि की है। जानकारी के अनुसार, घटना मंगलवार देर रात की है, लेकिन पुलिस को बुधवार शाम हादसे की सूचना मिली। बताया जा रहा है कार में सवार छह लोग परिवार के एक बीमार सदस्य को लेकर उपचार के लिए देहरादून जा रहे थे। लेकिन परिजनों को रात से उनकी लोकेशन नहीं मिल पा रही थी। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शवों को खाई से निकाला।

मंगलवार रात से कार सवारों से संपर्क नहीं होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद मोबाइल की लोकेशन पर बुधवार शाम करीब चार बजे घटना का पता चल पाया। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पीएचसी नैनबाग भेजा गया। मोरी से बीमार युवक राजपाल को इलाज के लिए देहरादून जा रही एक कार रात करीब एक बजे अगलाड़ पुल से एक किमी पहले नैनबाग की तरफ दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 300 मीटर नीचे यमुना नदी में गिर गई, जिससे कार में सवार बीमार युवक सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना में प्रताप (30) व राजपाल (28) पुत्र श्याम सुख, जसीला (25) पत्नी राजपाल, वीरेंद्र (28) पुत्र प्रेमलाल, वाहन चालक विनोद (35) पुत्र शेरिया सभी निवासी ग्राम मौताड़ मोरी उत्तरकाशी और मुन्ना (38) पुत्र रूप दास निवासी ग्राम देवती मोरी की मौके पर ही मौत हो गई।