उत्तराखंड: ट्रेन से कटकर पूर्व सांसद के भांजे सहित दो की मौत, एक की हालत गंभीर..शादी में जा रहे थे तीन दोस्त

गौला नदी पर रेलवे पुल पर ट्रेन की चपेट में आकर पूर्व सांसद बीज प्रमाणीकरण के अध्यक्ष बलराज पासी के भांजे सहित दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। उनका तीसरा साथी ट्रेन की चपेट में आने से बाल बाल बच गया।

Share

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया। train accident in Rudrapur पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में पूर्व सांसद बलराज पासी के भांजे की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक कल देर रात डायल 112 पर सूचना मिली की दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद किच्छा कोतवाली पुलिस और थाना पुलभट्टा की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में देर रात गोला नदी पर बने पुल के पास दोनों युवकों के शव बरामद हुए।

रुद्रपुर के भूरारानी निवासी योगेश मैनाली ने पुलभट्टा पुलिस को बताया कि उसकी रोहित मिर्धा (23) पुत्र दिनेश मिर्धा निवासी ग्रीन प्लाई के सामने डिबडिबा फार्म बिलासपुर और मिक्कू कक्कड़ उर्फ तपस्वी (26) पुत्र सुनील कुमार निवासी आदर्श कॉलोनी रुद्रपुर से दोस्ती है। रोहित के किसी रिश्तेदार की सितारगंज के निकट किसी गांव में शादी थी तो तीनों करीब सात बजे रुद्रपुर से सितारगंज के लिए चले। पुलभट्टा के निकट तीनों बाइक खड़ी कर किसी काम से गौला पर बने रेलवे ब्रिज को पार कर रहे थे कि किच्छा की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर रोहित और मिक्कू की मौत हो गई। योगेश ने 112 पर फोन करके एंबुलेंस को बुलाया। इस बीच सूचना पर किच्छा और पुलभट्टा पुलिस के साथ ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मिक्कू पूर्व सांसद बलराज पासी का भांजा था।